ऐसी क्या वजह थी? जो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने झुककर कैबिनेट मंत्री को पहनाया चप्पल, Video

ग्वालियर. मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अजब गजब अंदाज़ के कारण हमेशा मीडिया के सुर्खियों में बने रहते हैं. कहीं भी जाते है तो लोगो से हिलने मिलने का अंदाज़ उनका अलग ही होता हैं. हाल ही में फिर उन्होंने एक बार सुर्खियां बटोरी. जब वो पूरे 66 दिन बाद चप्पल पहने. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें अपने हाथों से चप्पल पहनाया.

इस बात को लेकर नाराज चल रहे थे प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियर के राजपायगा रोड, लक्ष्मण तलैया और गेंडे वाली सड़को की खराब स्थिति को लेकर मंत्री प्रद्युम्न सिंह नाराज चल रहे थे. औऱ इसी बात से नाराज होकर उन्होंने 20 अक्टूबर से चप्पल का त्याग कर दिया था. हालांकि बता दें कि, आज लक्ष्मण तलैया सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो चुका हैं इसलिए वहां मौके पर मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रद्युम्न सिंह तोमर को चप्पल पहनाई.

बता दें कि, प्रद्युम्न सिंह के चप्पल त्यागने के बाद से ही दूसरे दिन से सड़क का काम शुरू हो गया था. अब लक्ष्मण तलैया की सड़क बनने के बाद ऊर्जा मंत्री का संकल्प पूरा हुआ. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, ऊर्जा मंत्री प्रदुमन्न ने समय पर बेहतर सड़क बनने के लिए संकल्प लिया था. सीएम शिवराज सिंह जी चौहान के आशीर्वाद से आज पूरा हुआ. सिंधिया ने कहा कि, ग्वालियर में ऐसी सड़के बनी है, जो ग्वालियर के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगी. वहीं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि, उनकी संकल्प शक्ति से लक्ष्मण तलैया की सड़क बनकर तैयार हो गई है. वहीं किलागेट, जयारोग्य, गेंडेवाली सड़कें भी 80-90 फीसदी बन चुकी है. जल्द ही इन सड़कों का लोकार्पण किया जाएगा.

देखिए वीडियो –