Bus Accident: यात्रियों से भरी बस पुल पर से नदी में गिरी, 15 यात्रियों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पुल पर से बस नदी में गिर गई। इस हादसे में अभी तक 15 यात्रियों की मौत की जानकारी सामने आई है। वहीं घायलों की संख्या भी काफी अधिक बताई जा रही है। यह हादसा जिले के ऊन थाने के दसंगा के समीप डोंगरगांव पुल पर हुआ। जहां करीब 20 फीट नीचे यात्रियों से भरी बस गिर गई। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस के जरिये आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

Random Image

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मां शारदा ट्रैवल्स की बस खरगोन से इंदौर जा रही थी। यह हादसा खरगोन-ठीकरी मार्ग पर हुआ। बस नदी पर बने पुल से गुजर रही थी। तभी बस एकाएक नीचे गिर गई. इसके बाद बहुत जोर सी आवाज आई, जिसे सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। बस के गिरने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। वहीं राज्य सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने हादसे पर दुख जताया और उन्होंने जानकारी दी कि 15 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए हैं। हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिये गए हैं।

वहीं, मध्य प्रदेश की शिवराज चौहान की सरकार की तरफ से बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार, साधारण घायलों को 25-25 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया गया है। इसके अलावा दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था सरकार की तरफ से की जाएगी।