कमरे में अकेली सो रही थी साले की पत्नी, जीजा ने आकर कर दिया ये कांड…

Brother-in-law molested brother-in-law’s wife: ग्वालियर में छत्तीसगढ़ कोरबा से आए साले ने जीजा के साथ मिलकर जमकर शराब पार्टी की। शराब पार्टी के बाद जीजा की नियत साले की पत्नी पर खराब हो गई और कमरे में सो रही उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी। मामला विश्वविद्यालय थाना इलाके के सिंधिया नगर की हैं। घटना की शिकार पीड़िता ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। इधर, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों (जीजा- साले) के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया हैं।

Read More: ऐश्वर्या कर रही हैं दूसरी शादी! जानिए क्या हैं पूरा मामला…

दरअसल, छत्तीसगढ़ के कोरबा निवासी 33 साल की पीड़ित महिला का पति लगभग एक सप्ताह पहले ग्वालियर आ गया था (उसके जीजा के घर)। उसके बाद वह भी ग्वालियर आ गई और रेलवे स्टेशन आने पर पति को कॉल किया तो पति उसे लेने के लिए आया। यहां से वह उसे अपने बहनोई (जीजा) के घर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिंधिया नगर ले गया। यहां पर पति और उसके जीजा ने जमकर शराब पी। इसी बीच उसकी पत्नी के सिर में दर्द होने पर पति ने उसे दवा दी। जिसके बाद बेसुध होकर कमरे में सो गई।

Read More: दुल्हन के प्यार करने का स्टाइल दूल्हे को दे गया जिंदगी भर का गम, कभी न भूल पाएगा शादी के बाद की वो रात!

कुछ देर बाद उसे शरीर पर किसी के हाथ महसूस हुआ तो उसने आंखे खोली तो उसके पति का जीजा उसके साथ गलत हरकत कर रहा था। पति को मदद के लिए बुलाने पर पति उसे बचाने नहीं आया तो उसने अपनी जान देने की धमकी दी तब उसका पति उसके पास आया। जब उसने विरोध किया तो पति ने उसकी मारपीट कर दी। पति और उसके जीजा की इस हरकत की शिकायत उसने थाने पहुंचकर की। वही, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति के जीजा पर छेड़छाड़ और पति पर मारपीट का मामला दर्ज कराया हैं।

इन्हें भी पढ़िए – सहमति से बनाए शारीरिक संबंध, फिर दर्ज कराया रेप का केस; हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला