AIIMS ने सुशांत की मर्डर थ्योरी को किया खारिज… सोनी राजदान ने कही ये बात…

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सुशांत ​सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही मामले को लेकर तरह-तरह का संदेह जताए जा रहा है। एक्टर के परिवार से लेकर उनके फैंस तक ने उनकी मौत को हत्या करार दिया था। एक्टर की मौत के बाद से ही इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या की गई। इस मामले की जांच में अब दिल्ली स्थि​त AIIMS के डॉक्टरों के एक पैनल ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।

Random Image

एम्स की रिपोर्ट में सुशांत​ सिंह राजपूत ने हत्या नहीं की थी। यानि एम्स ने एक्टर की हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया है। सुशांत के परिवार और उनके वकील ने आरोप लगाया था कि सुशांत को का मर्डर किया गया है। परन्तु अब एम्स की रिपोर्ट में एक्टर की मर्डर वाली थ्योरी को खारिज कर दिया है। अब इस मामले पर महेश भट्ट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

सोनी ने अपने ट्वीट पर कहा- यह उन लोगों के लिए है जो कहते हैं कि कोई एक दिन अचानक सुबह उठकर आखिर खुद को ऐसे कैसे मार सकता है। हां, कोई ऐसा नहीं करता. यही तो प्वाइंट है। वह तो कई सालों तक इसे झेलते रहते हैं. दुख की बात तो ये है कि लोग कभी-कभी एक ही विकल्प चुनते हैं.’