हिंदी फिल्मो की नायिका क्यो पड रही है बीमार…….

मुंबई : बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सबको हेल्दी होने की टिप्स देती रहती और अच्छे खान पान के बारे में बताती रहती हैं. दूसरों को बीमार ना पड़ने की सलह देने वाली खुद ही बीमार पड़ जाती हैं. चलिए अपको बता दे कि इन दिनों कौन-कौन सी अभिनेत्रियां बीमार पड़ी.   

Random Image

दीपिका पादुकोण- लगातार 16 घंटों तक फरहा की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग करने के बाद दीपिका सेट से डायरेक्ट डांस रिहर्सल के लिए चलीं गईं. जिसके बाद सुनने में आया कि दीपिका रिहर्सल करते-करते बेहोश हो गईं. जब उनको होश आया तो पता चला कि उनको तेज बुखार है. जिसकी वजह से वो अगले दिन की शूटिंग नहीं आ पाईं.

कटरीना कैफ- फरवरी के शुरुआती दिनों में ये बीमार पड़ीं तो सिर्फ 4-5 घंटा ही शूटिंग कर पाती थीं. इसके बाद खबर आई की 18 फरवरी को कटरीना फिर बीमार पड़ गईं. जिसकी वजह से फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के शूट को कैंसिल करना पड़ा. यही नहीं, न्यू यॉर्क में न्यू इयर का जश्न मनाने गईं कटरीना वहां भी बीमार पड़ गई. जिसकी वजह से छुट्टियों को बीच में छोड़कर ही वो लंदन अपने घर चली गईं.

श्रुति हसन- बॉलीवुड में भले ही इनके पास ज्यादा काम ना हो लेकिन साउथ की फिल्मों की स्टार हैं श्रुति हसन और अक्सर काम में ही बिजी रहती हैं. एक तेलुगू फिल्म की शूटिंग में श्रुति इतनी बिजी थीं कि उनको अपने अपेंडिक्स का पता ही नहीं चला. जब बीमारी बढ़ गई तो तेज दर्द की वजह से अस्पताल ले जाया गया. जहां श्रुति का ऑपरेशन किया गया लेकिन ऑपरेशन के तुरंत बाद श्रुति ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी.

तब्बू- शाहिद कपूर की फिल्म ‘हैदर’ की शूटिंग के दौरान तब्बू को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. कश्मीर में चल रही ‘हैदर’ की शूटिंग को कुछ दिनों के रोकना पड़ा. हालांकि तब्बू का कहना है कि सेट पर होने वाले धुएं की वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई.