KGF Chapter 2 का धमाकेदार टीज़र रिलीज, रॉकिंग स्टार Yash का दिखेगा नया अवतार, देखिए वीडियो

मनोरंजन डेस्क. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर का टीजर एक दिन पहले ही रिलीज हो गया है, हालांकि इस टीजर को फिल्म में अभिनेता रॉकी भाई यानी की यश के जन्मदिन पर होना था.

यश का जन्मदिन आठ जनवरी को यानी आज है, लेकिन इस टीजर को फिल्म निर्माता ने फैंस की डिमांड पर सात जनवरी को ही रिलीज कर दिया. जब से यह टीजर रिलीज हुआ है तब से फिल्म में रॉकी भाई के रोल को लेकर चर्चा की जा रही है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दी है.

खबर लिखे जाते समय इस टीजर को रिलीज किए हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, लेकिन अबतक इस टीजर को लगभग छह करोड़, 59 लाख लोग देख चुके हैं. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यश के फैंस के बीच में इस फिल्म के टीजर का इंतजार है. होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ से इस टीजर को सात जनवरी, 2021 को रात करीब नौ बजकर 30 मिनट पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को भी केजीएफ 1 की तरफ हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा.

केजीएफ 2 के टीजर में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन भी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं रॉकी भाई का स्वैग और लुक देखते ही बन रहा है. 

टीजर देखकर लग रहा है कि रॉकी भाई केजीएफ 1 में अपनी मां से किए वादे को पूरा करने के लिए आए हैं. रॉकी भाई जिस तरह से टीजर में गोलियों से गाड़ियों को उड़ा रहे हैं, उससे देखकर साफ पता चलता है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. टीजर के अंत में एक बार फिर उनके वादे को दिखाया गया है. ऐसे में टीजर का धूम मचाना लाजमी है. टीजर ने तो सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है, देखना होगा कि अब फिल्म कितना धूम मचाती है.

बता दें कि अभी केजीएफ 2 की रिलीज डेट कर ऐलान नहीं किया गया है. इस फिल्म में संजय दत्त, यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज भी हैं. इनके अलावा स्टार्स ने भी काम किया है. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.