कार को बिना खरीदें भी आप कार के मालिक बन सकते हैं.. मारुति दे रहीं हैं मौका..

ऑटो डेस्क। देश में बहुत से लोग ऐसे होते हैं। जिनका कार लेना एक सपना होता हैं। लेकिन कई लोग के पास पैसे की कमी के कारण उनका सपना पूरा नहीं हो पाता हैं। ऐसे लोगों को मारूति सुजुकी कार को बिना खरीदें आपको कार कि मालिक बनाने का मौका दे रहीं हैं।

कंपनी ने मारुति सुजुकी सबस्क्राइब नाम से एक प्रोग्राम शुरू किया है। इस प्रोग्राम के तहत आपको अवधि दिया जाएगा। उस अवधि में आप कार अपने घर ले जा सकते हैं। कंपनी की ओर से कार और अवधि चुनने की आजादी दी गई है। मतलब आप अपनी मर्जी से कार को घर ले जा सकते हैं। कार लेने के लिए 12 महीने, 18 महीने, 24 महीने, 30 महीने, 36 महीने, 42 महीने और 48 महीने के लिए सबस्क्राइब कर सकते हैं। इस प्रोग्राम के तहत आप नई स्विफ्ट डिजायर, विटारा ब्रेजा, अर्टिगा, बलेनो, सियाज और एक्सएल6 ले सकते हैं। फिलहाल ये सुविधा बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद और गुरुग्राम में दी जा रही है।
  

इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक से न तो मेंटेनेंस कॉस्ट लिया जाएगा, न ही इंश्योरेंस कॉस्ट चुकाना होगा। वहीं, डाउन पेमेंट भी देने की जरूरत नहीं है। ग्राहकों को सिर्फ कार का किराया देना होगा।

इस सुविधा को लेना चाहते हैं तो आपको सभी जरूरी डॉक्युमेंट के साथ नजदीकी डीलर के पास जाना होगा। या https://www.marutisuzuki.com/subscribe वेबसाइट पर विजिट कर आप फॉर्म सब्मिट कर सकते हैं।

मारुति सुजुकी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि बदलते बिजनेस डायनेमिक्स में कई कस्टमर पब्लिक ट्रांसपोर्ट से पर्सनल वीकल में शिफ्ट करना चाहते हैं। वे ऐसा समाधान चाहते हैं जिससे उनकी जेब पर ज्यादा बोझ न पड़े। यही वजह है कि इस स्कीम को लॉन्च किया गया है।