वायरलेस एयरबड, संगीत के साथ हैंड्सफ्री कॉलिग में सक्षम, लेने के लिए यहां क्लिक करें

ये ईयरपॉड एक चार्जिंग केस से संचालित होते हैं। इसे 3 बार तक रिचार्ज कर सकते हैं। बीटी v5.0 के साथ ब्लूटूथ वायरलेस इयरफ़ोन से संगीत अनुभव का सुरक्षित कनेक्शन प्रदान करता है। ये पहनने में आरामदायक हैं। और मल्टी फंक्शन बटन कंट्रोल के साथ फ्रेंडली डिजाइन होता हैं। माइक के साथ वायरलेस इयरफ़ोन में इनबिल्ट माइक है। जो संगीत के साथ हैंड्सफ़्री कॉलिंग को सक्षम बनाता है। इसका वजन सिर्फ 4 ग्राम है। इसमें 1 साल की ब्रांड वारंटी कवर के साथ आता है। वारंटी का लाभ उठाने के लिए, खरीद के 10 दिनों के भीतर अपने उत्पाद को ब्रांड वेबसाइट (wecool.in) पर पंजीकृत करना होगा। तकनीकी सहायता या किसी अन्य प्रश्न के लिए ग्राहक सहायता टीम से 9036228529 पर संपर्क कर सकते है।। बड़ी बैटरी वाले ब्लूटूथ ईयरबड्स, जो लगातार 3-4 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। इस केस को 15-16 घंटे तक उपयोग किया जा सकता है।

earbudds 1


WF-XB700 में गंभीर रूप से शक्तिशाली, छिद्रपूर्ण कम-अंत ध्वनि के लिए अतिरिक्त बास की सुविधा है। 12mm ड्राइवर यूनिट के साथ आपकी पसंदीदा बेसलाइन कभी इतनी अच्छी नहीं लगी वाटर रेसिस्टेंट: IPX4 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ, स्पलैश और पसीना इन हेडफ़ोन को नहीं रोकेंगे, इसलिए आप संगीत की ओर बढ़ते रह सकते हैं। बैटरी जीवन: 18 घंटे तक सुनने का आनंद लें सकते हैं। यदि आप जल्दी में हैं, तो 10 मिनट के चार्जिंग पर आपको 60 मिनट तक का संगीत प्लेबैक देता है।

fff

जेबीएल की 75 साल की ऑडियो इंजीनियरिंग के क्षेत्र में काम कर रहा है। जंबो बैटरी बैकअप के साथ 21 घंटे के प्लेटाइम के साथ है। वहीं 15 मिनट की चार्जिंग के साथ 1 घंटे तक का प्लेबैक का आनंद ले सकते है। वायरलेस हेडफ़ोन 5.8 मिमी ड्राइवर के जरिए ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करता हैं। एक बेहतर बीटी 5.0 चिप आपके ईयरबड्स को फ्लैश में आपके फोन से कनेक्ट करना सुनिश्चित करता है, इसमें मोनो और स्टीरियो दो मोड है ताकि आप संगीत का आनंद ले सकें या कॉल कर सकें। बैटरी लाइफ़ आपके साथ बनी रहती है, क्योंकि आप एक ईयरबड को दूसरे ईयरबड का उपयोग करते समय चार्ज करते रह सकते हैं

fff 1