Motorola के इस सस्ते स्मार्टफोन की सेल शुरू.. पहली सेल में मात्र 20 सेकंड में पूरा स्टॉक हुआ खत्म..

टेक डेस्क. मोटोरोला ने G8 पावर लाइट के साथ जी श्रृंखला में एक और बजट स्मार्टफोन की घोषणा की. बजट स्मार्टफोन श्रेणी में, मोटो G8 पॉवर लाइट लंबी बैटरी और 10,000 रुपये से कम में आकर्षक डिजाइन के साथ पेश की गई है. G8 पावर लाइट की 3 दिन पहले शुरू हुई बिक्री पर इस फोन का पूरा स्टॉक पहले 20 सेकंड के भीतर ही बिक गया था. Moto G8 Power Lite अभी के लिए फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से मिल रहा है.

मोटोरोला मोटो G 8 पावर लाइट को 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था और यह सीधे तौर पर Realme Narzo 10A और Redmi 8 की पसंद के साथ प्रतिस्पर्धा करता है. अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में, Moto G8 Power Lite कुछ सुविधाओं से अलग है जो कि इस सेगमेंट में उपयोग किया जाता है. मोटोरोला G8 पावर लाइट पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप प्रदान करता है. साथ ही इसमें बड़ी 5000mAh की बैटरी भी मिलती है.

G8 पॉवर लाइट 10,000 से नीचे के सेगमेंट में कुछ स्मार्टफोन्स में से एक है जो स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव के साथ आता है. मोटोरोला ने G8 पावर लाइट को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया था, लेकिन कंपनी ने नए एंड्रॉइड 10 को अपडेट करने का वादा किया है. G8 पावर लाइट पहले से लोड किए गए ऐप्स और ब्लोट से भी बचता है.

G8 पावर लाइट वास्तव में एक अच्छा फोन है जो MediaTek Helio P35 चिपसेट का उपयोग करता है. और इसे 4GB रैम के साथ ही 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. इसे 5000mAh की बैटरी द्वारा जीवित रखा गया है जिसे 10W फास्ट चार्जिंग के साथ लाया गया है. फोन में चार्ज करने के लिए माइक्रो USB पोर्ट है.

जब कैमरों की बात आती है, तो G8 पावर लाइट प्रमुख विकल्पों में से एक है. G8 पॉवर लाइट में पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें मुख्य कैमरा 16-मेगापिक्सल सेंसर है जो 2-मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ कैमरा के साथ है. फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपयोग करता है.

G पावर लाइट संकीर्ण बीज़ल के साथ एक बड़ा 6.5 इंच एचडी + एलसीडी डिस्प्ले प्रदान करता है. मोटोरोला के इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. फोन में एक प्लास्टिक यूनिबॉडी कंस्ट्रक्शन है और यह दो कलर वैरिएंट्स में आता है – आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू, दोनों ही ग्रेडेड कलर्स हैं.