OnePlus की टेंशन बढ़ाएगा Xiaomi, भारत में जल्द लॉन्च करेगा तगड़ा फोन, टीजर रिलीज, देखें Video

Xiaomi India ने अपने अगले स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। शाओमी का यह स्मार्टफोन 50,000 रुपये की प्राइस रेंज में आएगा। इस प्राइस रेंज में चीनी ब्रांड OnePlus अपने स्मार्टफोन लॉन्च करता है। वहीं, iQOO का फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाता है। शाओमी का यह स्मार्टफोन Xiaomi Civi सीरीज में पेश किया जा सकता है।

Xiaomi India ने अपने टीजर वीडियो में फोन का नाम रिवील किया है। इस वीडियो में कंपनी ने Cinematic Vision पर फोकस किया है, जिसमें CiVi को हाईलाइट किया गया है। इसका मतलब साफ है कि शाओमी पहली बार Civi सीरीज को भारत में लॉन्च करने वाला है। Xiaomi Civi सीरीज के फोन को अब तक केवल चीनी बाजार में ही एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया जाता था। इस सीरीज में Civi 4 और Civo 4 Pro इस साल चीन में लॉन्च किए जा चुके हैं।

Random Image

Xiaomi Civi 4 Pro के फीचर्स

चीन में लॉन्च हो चुके Xiaomi Civo 4 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 1.5K रेजलूशन को सपोर्ट करता है। फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 3,000 निट्स तक की है। इस फोन के डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए Corning Gorilla Glass Victus 2 मिलता है। फोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर पर काम करता है।

Xiaomi Civi 4 Pro में 16GB RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन Android 14 पर बेस्ड HyperOS के साथ आएगा। फोन में 4,700mAh की बैटरी मिलेगी, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा।