Jio फ्री दे रहा है 2 महीने का रिचार्ज प्लान, इन यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले

Jio Free Recharge Plan Offer: रिलायंस जियो देश में टेलिकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी है। जियो के पास इस समय सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी समय-समय पर नए ऑफर्स पेश करती रहती है। जियो अब अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर्स लेकर आई है जिसे जानकार आप झूम उठेंगे। सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर करने के बाद अप कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स को 2 महीने का रिचार्ज प्लान फ्री दे रहा है।

आपको बता दें कि, जियो प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड, एयर फाइबर जैसे अलग अलग सेगमेंट में कई सारी कैटेगरी बना रखी है। जियो ने प्रीपेड सेगमेंट में मौजूद Jio Bharat Phone के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। यानी अगर आप फ्री में दो महीने का रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो आपके जियो भारत फोन होना जरूरी है।

इन लोगों को फ्री मिलेगा रिचार्ज प्लान

बता दें कि, अगर आपके पास JioBharat 4G फोन है और आप अपने नंबर पर 234 रुपये वाला नया 2 महीने का रिचार्ज प्लान लेते हैं तो आपको कंपनी की तरफ से 2 महीने का फ्री प्लान मिलेगा। हालांकि यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिन्होंने JioBharat फोन 1 अप्रैल या फिर इसके बाद खरीदा होगा।

दूसरे नेटवर्क वाले ऐसे उठाएं फायदा

रिलायंस जियो की तरफ से पेश किए गए इस लेटेस्ट ऑफर की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह उन यूजर्स को भी मिलेगा जो दूसरे नंबर का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं और जियो इसे पोर्ट कराते हैं। कंपनी जियो भारत 4G फोन वाले यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज में 2 महीने के लिए डेली 0.5GB डेटा ऑफर करती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो ध्यान रहे कि रिचार्ज कराने के करीब 15 दिन बाद दो महीने की अतिरिक्ट वैलिडिटी आपके नंबर पर एक्टिव कर दी जाएगी।

इन्हें भी पढ़िए – Big Breaking: छत्तीसगढ़ के Professor’s की गर्मी की छुट्टी रद्द, उच्च शिक्षा विभाग ने जारी की आदेश, जानिए क्या हैं वजह.!

अम्बिकापुर में अदा की गई ईद-उल-फितर की नमाज, एक-दूसरे को गले मिलकर दी मुबारकबाद, देखिए Photos

लाखों संविदा कर्मचारियों के लिए Good न्यूज़, आदर्श आचार संहिता के बीच जारी हुआ आदेश, सभी को किया जाएगा रेगुलर

महिलाओं के लिए Post Office की ये धांसू स्कीम…मात्र इतने रुपए जमा करके पाए लाखों का फायदा, जानें पैसा लगाने का तरीका और बेनेफिट्स…