BSNL ने उड़ा दी सबकी नींद, 91 रुपये के प्लान में मिलेगी 90 दिन की वैलिडिटी, इससे अच्छा फायदे का सौदा कुछ नहीं!

Telecom Sector, BSNL: टेलिकॉम सेक्टर की सरकारी कपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है। BSNL के पास जियो, एयरटेल और वीआई की तुलना में भले ही ग्राहक कम हों लेकिन कंपनी अपने प्लान्स से सभी को कड़ी टक्कर देती है। जब भी सस्ते प्लान की बात आती है तो BSNL सभी से कोसो दूर आगे निकल जाती है। आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर शायद आपको भरोसा न हो।

BSNL के पास इस समय 8 करोड़ के आस पास यूजर्स हैं। अपने यूजर्स के लिए कंपनी ने अपनी लिस्ट में कई सारे ऐसे प्लान्स ऐड कर रहे हैं जिनकी कीमत उम्मीद से भी ज्यादा कम है। बीएसएनएल के पास लंबी वैलिडिटी वाला एक प्लान ऐसा है जिसमें 100 रुपये से कम कीमत में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

BSNL ने दिया बड़ा शॉक

BSNL ने अपने 91 रुपये वाले प्लान से जियो, एयरटेल और वीआई को हैरान कर दिया है। BSNL अपने ग्राहकों को सिर्फ 91 रुपये की कीमत में 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। बता दें कि BSNL पहली ऐसी कंपनी है जो यूजर्स को 100 रुपये से कम कीमत में 3 महीने की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है।

इन यूजर्स के लिए है बेस्ट ऑप्शन

आपको बता दें कि BSNL का यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं जो अपने फोन में BSNL के सिम को सेकंडरी सिम के तौर पर रखते हैं। BSNL के 91 रुपये के रिचार्ज से आप फोन को पूरे 90 दिन तक एक्टिव रख सकते हैं। आपको इस प्लान में कॉलिंग सुविधा नहीं मिलेगा लेकिन आपके नंबर पर इनकमिंग की सुविधा बनी रहेगी।

चुनाव के लिए कुछ भी करेगा! गदहे पर बैठकर वोट मांग रहे नेताजी, फोटो देखी क्या?

Contract Employee: छत्तीसगढ़ के संविदा कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, सुप्रीम कोर्ट का आया फैसला, संविदा कर्मचारी हुए रेगुलर!

हिंदुओं ने अब इस मस्जिद पर किया दावा, कहा- यह माता का मंदिर

गुटखा खाती थी बेटी इस लिए ससुराल वालों ने की हत्या, पति-ससुर सब गायब, बरामदे में मिला शव

Video: कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है? हमलावर ने वीडियो जारी कर कहा- सिखा दिया उसे सब