युवक ने खेला खूनी खेल, पहले पिता को दांतों से चबाया, फ़िर पत्नी की गला रेतकर ली जान

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई के सुरसा थाना इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जाता है पहले उसने अपने पिता और अपनी पत्नी को दांतों से चबाया। फिर उसके बाद जब पिता भाग निकला तो अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या की इस जघन्य वारदात की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को अंजाम देने वाले पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

सुरसा थाना इलाके के पनुआवर मजरा वल्लीपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने अपनी ही पत्नी की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। यहां के रहने वाले कमलेश ने अपने पिता गिरवर पर हमला करते हुए पहले उनको दांतों से काटकर जख्मी कर दिया। पुत्र को हमलावर देख वह मौके से भाग निकले इसके बाद कमलेश ने अपनी पत्नी कांति को पकड़ लिया।

युवक ने अपनी पत्नी को कमरे में ले जाकर उसके ऊपर पहले दांतों से हमला किया फिर उसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जब तक माजरा समझते कांति की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर एसओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हत्या की इस जघन्य वारदात की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को अंजाम देने वाले पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।