ABD ने Virat से क्यों कहा I am Sorry KOHLI.? Virat की Family में हुआ क्या.?

FatafatNews Desk: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों इंडिया बनाम इंग्लैंड सीरीज के बीच चल रहे 5 मैचों के सीरीज के पहले दो मैचों के लिए बाहर थे। इसके बाद बचे हुए फाइनल तीन मुकाबले के स्क्वॉड में भी उनका नाम नहीं आने वाले हैं। ऐसा ख़बर निकलकर सामने आ रहा हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) का टीम से बाहर रहना से फैंस के मन में एक सस्पेंस बना हुआ हैं कि, आखिरकार विराट कोहली के जीवन में ऐसा क्या कुछ चल रहा हैं? जिसके चलते पहली बार भारतीय सरजमीं के पूरी सीरीज से बाहर हैं। शायद! यहीं वजह हैं कि, कोहली के अच्छा दोस्त ABD एक सप्ते पहले सोशल मीडिया पर मजाकिया लहजे से बोल दिए थे की विराट कोहली के टीम से बाहर रहने का कारण वो पापा बन रहे हैं। अब वहीं ABD विराट को सॉरी बोल रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने कहा कि, I am Sorry Kohli मुझसे गलती हो गईं। मुझे ऐसा नहीं करना था, मेरे पेट पर बात नहीं पच पाई। लेकिन, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि, जो किया वो बहुत गलत था। एक दोस्त के नाते मुझे ये बाते शेयर नहीं करना था और वो बातें सच नहीं था। हालांकि, उन्होंने कहा था कि, ऐसा विराट कोहली ने मुझे फ़ोन पर बताया था कि, वो ‘पापा’ बनने वाले हैं। विराट कोहली को क्या हुआ हैं इसके बारे में मुझ कुछ भी पता नहीं मैं उनसे माफ़ी मांगता हूं, कोहली को चाहने वाले उन लोगों से भी माफ़ी चाहता हूं , क्योंकि, मेरे चलते उनका गलत बातें सोशल मीडिया पर चल रहा हैं।

फ़िलहाल, विराट कोहली भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की घरेलू सीरीज से बाहर हो चुके हैं। पहले दो मैचों के लिए बाहर थे, इसके बाद तीसरे, चौथे और पांचवें टेस्ट मैच से भी बाहर हो सकते हैं। इसका कारण न तो बीसीसीआई बता रहे हैं और न ही कोहली बता रहे हैं। और एबी डिविलियर्स जो बच्चे वाले बात कहे थे उसको वो खुद गलत हैं ऐसा बता रहे हैं।

सीरीज का पहला मैच के दौरान केएल राहुल और रवींद्र जडेजा चोट लगने के चलते दूसरे मैच से बाहर हो गए थे। अब ख़बर आ रहा हैं की वो दोनों फिट हो चुके हैं और दोनों तीसरे मैच से टीम में जुड़ जाएंगे। हैदराबाद मैच में चोट लगने के बाद केएल राहुल और वाशिंगटन सुंदर की जगह पर टीम में सरफराज खान और वाशिंगटन सुंदर को स्क्वाड में शामिल किया गया था। हालांकि, इन दोनों की ही खेलने के मौका नहीं मिला। फिलहाल तीसरे(15 से 19 फ़रवरी तक),  चौथे (23 से 27 फ़रवरी तक ) और पांचवें (7से 11 मार्च तक) टेस्ट मैचों के लिए ऑफिशियल स्क्वाड जारी नहीं हुआ हैं।

इसे भी पढ़िए –

Check Name in Ration Card: नया राशन कार्ड बना या नहीं, आपके परिवार के किन सदस्यों का नाम जुड़ा है? आधार नंबर से ऐसे करें चेक

PM Kisan Nidhi,16 वॉ क़िस्त राशि किसानों के खाते में जल्द डलेंगे, कलेक्टर बोले- सभी पंजीकृत किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ दिलवाएं.!

10वीं,12 वीं और कॉलेज पास बेरोजगार युवाओं को रोजगार का मौका, कई पदों पर होगी सीधी भर्ती, इस दिन होगी भर्ती प्रक्रिया