जुए में हारा तो दांव पर लगा दी पत्नी, भागने की कोशिश पर महिला को बेरहमी से पीटा

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में दहेज की खातिर प्रताड़ित करने के बाद जुआ में दो लाख रुपये हारे पति ने अपनी पत्नी को ही दोस्त के सामने पेश कर दिया। महिला ने बेटी को लेकर भागने की कोशिश की तो बंधक बनाकर मारपीट की गई। इस मामले में पति समेत चार के खिलाफ थाना प्रेमनगर में एफआईआर दर्ज की गई है।

प्रेमनगर क्षेत्र निवासी महिला का आरोप है कि ससुराल वाले दहेज में बुलेट या फिर ढाई लाख रुपये देने की मांग करते थे। पति घर में जुआ कराकर जुआरियों से रुपये वसूलता था। पूरी रात जुआरी उनके घर में शराब पीकर जुआ खेलते और गाली गलौज करते थे। उन्होंने विरोध किया तो जान से मारने की नीयत से कमरे में बंद कर दिया। फिर 14 जून को उनका पति जुआ में दो लाख रुपये हार गया।

इसके बाद वह एक व्यक्ति को उनके कमरे में लेकर आया और कहा कि इसे खुश कर दोगी तो यह दो लाख रुपये माफ कर देगा। इस पर उन्होंने अपनी बच्ची को लेकर वहां से भागने की कोशिश की। मगर आरोपियों ने पकड़ लिया और कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की। देवर ने भी उनसे छेड़छाड़ की और फिर पीटकर घर से भगा दिया। तब से ही वह अपने मायके में रह रही हैं। प्रेमनगर पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति पति, ससुर, सास और देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।