अमिताभ बच्चन द्वारा आर्थिक सहायता की जानकारी ना आने पर सोशल मीडिया पर लोग कर रहे उन्हें ट्रोल.. जानें अमिताभ बच्चन ने क्या दिया जवाब!

बॉलीवुड. कोरोना वायरस के कारण देश में चल रहे लॉक डाउन के चलते कई व्यवसाय, काम धंधे चौपट हो चुके हैं. इस मुश्किल घड़ी में कई लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं जिसमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल है इनके द्वारा दिल खोलकर आर्थिक मदद की जा रही है.जिनमें कुछ सितारों के नाम इस प्रकार हैं अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान जैसे कुछ बड़े सितारे. इन बड़े सितारों के मदद आने के बाद बॉलीवुड के एक बहुत बड़े नाम अमिताभ बच्चन की तरफ से अभी तक कोई आर्थिक मदद की खबर नहीं आई है.

मदद की जानकारी ना होने की वजह से लोग सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने सहायता राशि क्यों नहीं दी है? हालांकि इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक कविता के जरिए इशारा किया उन्होंने गुप्त दान किया है. अमिताभ बच्चन को ट्रोल करने की वजह यह भी है, कि जो सितारे पीएम केयर फंड और दूसरी किसी संस्थान में मदद दे रहे हैं. वह इस बात का खुलासा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कर रहे हैं लेकिन अमिताभ ने अभी तक यह बात नहीं बताई कि उन्होंने किसी तरह की आर्थिक मदद की है.

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उनका काम है बोलना, हमारा करना. वह कर सकते तो समय ना होता बोलने का. बोलते इसलिए हैं क्योंकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का. यह स्वभाव बुरा नहीं है. मैं तो उनकी प्रशंसा करता हूं. यदि वे बोलते ना तो हमें कैसे पता चलता कि हम कुछ कर रहे हैं.’