कार में कर रहे थे इश्क़..पुलिस ने पकड़ केस किया दर्ज.. लॉकडाउन की वजह से नहीं मिल पा रहे थे प्रेमीयुगल …कुत्ते को दूध पिलाने का किया बहाना

अहमदाबाद. देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन कर दिया है. लॉकडाउन को तोड़ने वालों के खिलाफ सरकार ने सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. लेकिन कुछ लोग इन सब की परवाह किए बिना लगातार लॉकडाउन को तोड़ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके से सामने आया है. यहां पर एक कपल लॉकडाउन तोड़ घर से बाहर निकल आए और कार में बैठ प्रेम करने लगे. लेकिन तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ मामल दर्ज कर लिया.

पुलिस ने जब इन्हें पकड़ बाहर आने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वो कुत्ते को दूध पिलाने के लिए आए थे. पुलिस ने बताया कि 30 साल के व्यक्ति की नमकीन का ऑनलाइन बिजनेस है और वह शादीशुदा है. वही महिला की उम्र 40 साल की है, उसका अपने पति से तलाक हो गया है.

लॉकडाउन के चलते दोनों एक दूसरे से कई दिनों से मिल नहीं पा रहे थे. दोनों ने आपस में बात कर मिलने का प्लान बनाया लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.