देखिए Video: चलती बाइक पर अमिताभ बच्चन की स्टाइल में बैठ गया शख्स… पुलिस ने पकड़कर की ऐसी ‘खातिरदारी

गाजियाबाद. गाजियाबाद में बुलेट बाबा का ये स्टंट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, लेकिन इस स्टंट से बाबा को भारी रकम चुकानी पड़ी है. ये स्टंट वाला वीडियो गाजियाबाद की बेव सिटी का बताया जा रहा है. रील बनाने का चस्का सिर्फ युवाओं में ही नहीं है, बुजुर्ग भी इससे अछूते नहीं हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि अधेड़ उम्र का आदमी खतरनाक तरीके स्टंट कर रहा है. अगर जरा सी भी बाइक का बैलेंस बिगड़ जाए तो जान भी जा सकती है.

गाजियाबाद में एक बुजुर्ग व्यक्ति को बाइक पर स्टंट करना भारी पड़ गया. बाइक पर स्टंट करते हुए का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने बुजुर्ग का चालान काट दिया. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने वीडियो इसलिए बनाया था कि वह पॉपुलर होना चाहते थे. लेकिन बुजुर्ग को नहीं पता था कि आजकल वीडियो पर भी पुलिस की नजर है. मामला गाजियाबाद के वेब सिटी इलाके का है, जहां से एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ था. बुजुर्ग को बाइक पर खड़े होकर स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस ने स्टंट करने वाला पर सख्त कार्यवाही करते हुए 26 हजार 500 का ऑनलाइन चालान किया है.

सोशल मीडिया पर स्टंट का यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. पुलिस भी ऐसे स्टंटबाज लोगों का चालान काटकर सबक सिखाना चाहती है, लेकिन जब तक सख्त कार्रवाई न की जाए तब तक मानते नहीं. ऐसे ही एक मामले में गाजियाबाद पुलिस ने बीते माह मार्च में कार्रवाई की थी. मोटरसाइकिल पर चार युवकों के स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने चौथे युवक को साइड से पकड़ कर बाइक चलाई थी. ये वीडियो गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का था. गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर बाइक का चालान काटा था.