साग खाना परिवार को पड़ा महंगा, बेटे की हुई मौत, परिवार के 3 लोग अस्‍पताल में भर्ती

नई दिल्‍ली : गाजियाबाद में सर्दी में साग खाना एक परिवार को भारी पड़ गया। इस परिवार को साग खाने से फूड प्वाइजनिंग हुई, जिसमें घर के एकमात्र पुत्र 12 वर्षीय कुणाल की मौत हो गई। जबकि पति-पत्नी और बिटिया गंभीर है। मामला गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके का है।

इन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। रामपाल गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके के उगखरलसी गांव में रहता है। रामपाल के मुताबिक, कल इनके यहां कही से साग आया था। उसके खाने पर एक डेढ़ घंटे बाद परिवार में सभी लोगों की हालत बिगड़ गई। सभी लोगों को बेचैनी होने लगी, जिसके बाद इनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनके 12 वर्षीय पुत्र कुणाल की मौत हो गई, जबकि रामपाल उनकी पत्नी और बिटिया अभी भी अस्पताल में एडमिट है।

वहीं मौके पर पुलिस पहुंची है और साथ में खाद्य विभाग की टीम और एफएसएल को लाया गया है, जो सैंपल ले रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, हादसे की सभी पहलुओं पर गौर कर रही है।

सर्दियों में अक्सर हर घर में साग बनता है और चाव के साथ खाया जाता है, लेकिन उसे इस तरह की फूड प्वाइजनिंग होना कम ही मामले सामने आते हैं। अब देखना होगा कि साग में ऐसा क्या मिल गया था।

हालांकि अब रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि किसके चलते इस परिवार को यह सब भुगतना पड़ा है।