सीएम को मारने की धमकी.. RDX से हमले की चेतावनी.. जान से मारने को कहा गया

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। ट्विटर पर लेडी डॉन नाम के एक ट्विटर हैंडल पर योगी की हत्या करने की धमकी मिली है। मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और इसके बाद हापुड़ जिला पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है।

इस धमकी भरे ट्वीट में लिखा गया है कि ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ है। भाजपा की सभी गाड़ियों पर तो आरडी एक्स से हमला होगा। यूपी पुलिस को टैग करते हुए आगे लिखा गया है कि अपनी टीम लगाओ। दिल्ली मत देखो। योगी मारा जाएगा।

इसी धमकी भरे अंदाज में आगे एक के बाद एक कई ट्वीट इस Ladydone3 नाम के ट्विटर हैंडल से हुए। जिसमें अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है की योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है।

धमकी भरे इन ट्वीट्स में ये भी लिखा है कि योगी आदित्यनाथ सूरज नही देख पाएंगे। उत्तर प्रदेश मेरठ निवासी सीमा सिंह मानव बम बनकर आ रही है जो जोगी योगी का संहार करेगी।

इस ट्वीट के बारे में शिकायत करने पर हापुड़ पुलिस ने ट्विटर पर ही रिप्लाय करते हुए जांच करने की बात कही है। पुलिस के हरकत में आने के बाद इस नाम का ट्विटर हैंडल फिलहाल नहीं दिखाई नही दे रहा है। वहीं हापुड़ पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच सायबर सेल को सौंपी है।