ये नेता, विधायक बनने के बाद इस लड़की पीछा करते थे.. ख़ुद ही किया खुलासा…

जन अधिकार पार्टी प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव की पूर्व की छवि कम से कम बिहार में किसी से छिपी नहीं है. पप्‍पू यादव बताते हैं कि जब वह पहली बार विधायक बने तब वह 100 से 150 लोगों की सुरक्षा घेरे में रहते थे. लेकिन अक्‍सर ही वह अपनी सुरक्षा वाले लोगों को छोड़ कर एक लड़की का पीछा किया करते थे. क्‍योंकि उन्‍हें उस लड़की से प्‍यार था और उस लड़की को इस बात का एहसास तक नहीं था कि मैं उसे पसंद करता हूं और उसका पीछा करता हूं.

दरअसल, पप्‍पू यादव ने ‘द लल्‍लनटॉप’ के चुनावी शो में पत्‍नी रंजीता रंजन की और अपनी लव स्‍टोरी के बारे में बात की. पप्‍पू यादव ने अपनी पूर्व की छवि के पीछे छिपे एक नौजवान के दिल के सीक्रेट को कैमरे के सामने शेयर किया.

पप्‍पू यादव ने बताया कि रंजीता से उनकी पहली मुलाकात पटना क्‍लब में हुई. उन दिनों रंजीता लॉन टेन‍िस की प्‍लेयर हुआ करती थीं. पंजाब यून‍िवर्सिटी में पढ़ाई करतीं थीं. विधायक बनने के बाद गेस्‍ट के रूप में मैं पटना क्‍लब गया और वहां मेरी मुलाकात हुई. इसके बाद मैं उनका चोरी छ‍िपे पीछा किया करता था. रंजीता का परिवार पटना में ही था और पिता जी आर्मी अफसर थे. दो साल तक उन्‍हें भनक तक नहीं लगी कि मैं उनका पीछा करता हूं.

रंजीता से एकतरफा प्‍यार कैसे शादी में तब्‍दील हुआ, इसकी दास्‍तां पप्‍पू यादव ने शेयर नहीं की. क्‍या तमाम विरोध के बावजूद दबाव के चलते शादी संभव हुई? इस पर पप्‍पू यादव ने कहा कि क्‍या दबाव में प्‍यार या शादी हो सकती है. उन्‍होंने कहा कि उनका परिवार तो चंडीगढ़ शिफ्ट होने की तैयारी में था, लेकिन कहीं ने कहीं रंजीता ने मेरे प्‍यार को पहचाना और फिर शादी हो पाई.