12वीं की छात्रा के साथ रेप… कोल्ड्र ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया घटना को अंजाम.. आरोपी NCC कैप्टन पर केस दर्ज

रुड़की/उत्तराखंड। रुड़की में 12वीं क्लास की एक स्टूडेंट के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यूपी की रहने वाली एक लड़की के साथ एनसीसी के कैप्टन ने रेप किया। पहले तो उसने लड़की को धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई उसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की ने कैप्टन के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है।

12 क्लास की एक स्टूडेंट ने एनसीसी कैप्टन सुशील आर्य के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दी थी। लड़की ने शिकायत में कहा है कि वह कोचिंग के लिए सुशील आर्य के घर गई थी, उसी दौरान टीचर ने उसके कोल्ड ड्रिंक में धोखे से नशीली दवा मिला दी। बेहोश होने के बाद उसके साथ रेप किया गया।

स्टूडेंट को पिलाई नशीली कोल्ड ड्रिंक

पीड़ित लड़की ने बताया कि वह काम के सिलसिले में रुड़की गई थी, उसी दौरान एनसीसी कैप्टन भी उसे वहां मिल गए। उन्होंने लड़की से उनके साथ जाने और उसकी फैमली से रिश्ता तोड़ने के लिए मजबूर किया। कैप्टन ने उसे धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी और उसके साथ रेप किया।

आरोपी कैप्टन के खिलाफ केस दर्ज

लड़की ने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिवार को बताया। लड़की का परिवार तुरंत रुड़की पहुंच गया। पुलिस थाने में दोनों पक्षों में समझौते के बाद लड़की अपने परिवार के साथ यूपी के देवबंद चली गई। पीड़ित लड़की ने पुलिस को पूरा मामला बताया और आरोपी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी कैप्टन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच के बाद भी आगे की कार्रवाई की जाएगी।