बैंक कर्मचारी की दिन दहाड़े हत्या, फायरिंग करके फरार हुए बदमाश

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में अज्ञात अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने सरेआम बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर डाली। फिर मौके से फरार हो गए। इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना मनियारी थाना क्षेत्र के रामपुर काशी चौक के निकट अनबरा पुल के पास की है।

यहां शनिवार को देर शाम कुछ बेखौफ बदमाशों ने एक बैंककर्मी को गोली मार दी। बैंककर्मी की पहचान बरियारपुर के राजेंद्र साह के बेटे राहुल कुमार सोनी के रूप में हुई है। शनिवार को वह बैंक का काम निपटाकर घर लौट रहा था। तभी मुरारपुर में कुछ बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फिर वहां से बदमाश फरार हो गए।

घायल राहुल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तुरंत पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं, इलाके के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है ताकि बदमाशों का पता लगाया जा सके।

मृतक के पिता राजेंद्र साह ने बताया कि उनका बेटा प्राइवेट बैंक में काम करता है। शनिवार को कुछ बदमाशों ने उसे गोली मार दी। SHO उमाकांत के मुताबिक, हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं, राहुल की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।