जूता चुराने को लेकर दुल्हन की बहन से भिड़ गया दूल्हे का भाई, देखें Video

फ़टाफ़ट डेस्क। भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर शादियों के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। जिसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा। इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसमें जूता चुराने को लेकर दूल्हे का भाई दुल्हन की बहन से भिड़ता दिखाई दे रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो काफी मजेदार भी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में खड़े हैं। इस दौरान पंडित जी दूल्हे से जूता उतारने को कहते हैं, जिससे की अग्नि के फेरे लिए जा सकें। पंडित जी के कहने पर दूल्हा अपने जूते उतार देता है। दुल्हन की बहनें पहले से ही इस बात का इंतजार कर रही होती हैं कि कब जीजा जी जूते उतारें और कब उसे लेकर वह रफूचक्कर हो जाएं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा अपने जूता उतारता है, वैसे ही दूल्हे के पीछे से दुल्हन की एक बहन आती है और दोनों जूते अपने हाथों में पकड़कर भागने की कोशिश करती है। तभी दूल्हे के भाई की नजर उस पर जाती है और वह लपककर जूते अपने हाथों से पकड़ लेता है। इस दौरान दोनों के बीच जूते को लेकर खींचातानी चलने लगती है। यह नजारा देखकर दूल्हा और दुल्हन जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

देखें वीडियो-

हालांकि अंत में जीत दुल्हन के बहन की होती है और वह जूते लेकर भाग जाती है. यह देखकर दुल्हन काफी खुश हो जाती है. वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर weddingsonly.in नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखने में काफी मजेदार लगता है. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से काफी ज्यादा देखा जा रहा है. इसे अब तक 5 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वीडियो में दुल्हन का एक्सप्रेशन देखने लायक है.