फाटक बंद था, मोटरसाइकिल पर पटरी पार करने की कोशिश में ट्रेन से टकराया… उड़े चीथड़े, वीडियो हुआ वायरल


हरदोई: जिले में सीसीटीवी में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। दरअसल एक बाइक सवार रेल के बंद फाटक के बाद भी रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। उसी समय तेज रफ्तार ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक के चीथड़े उड़ गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा रविवार रात का बताया जा रहा है। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया अब पुलिस युवक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात संडीला कस्बे में सदर बाजार रोड पर रेल फाटक बंद था। इस दौरान एक युवक मोटरसाइकिल को लेकर पटरी पार करने का प्रयास कर रहा था। अचानक उसकी मोटरसाइकिल पटरियों के बीच में फंस गई। वह उसे निकालने की कोशिश करता रहा लेकिन मोटरसाइकिल नहीं निकली। अचानक इसी दौरान लखनऊ से शाहजहांपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार हिमगिरी एक्सप्रेस आ गई और मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल और युवक के चीथड़े उड़ गए।

हादसे के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। अब उसके परिजन की तलाश की जा रही है। वहीं स्‍थानीय लोगों ने बताया कि जैसे ही युवक की मोटरसाइकिल पटरियों के बीच फंसी तो लोगों ने उसे वहां से हटने के लिए कई बार कहा लेकिन वो नहीं माना और लगातार मोटरसाइकिल को निकालने का प्रयास करता रहा। तेज रफ्तार ट्रेन को आता देख भी वो लगातार मोटरसाइकिल को ही निकालने की कोशिश में लगा रहा। लोग उसे हटाने के लिए कई बार पीछे से चिल्लाए भी।