रसोई में छिपकर बैठी थी काली नागिन.. स्नेक कैचर ने बिना औजार के पकड़कर उड़ाये होश..

जैसलमेर. शहर की कच्ची बस्ती इलाके में स्थित एक घर में निकली काले रंग की नागिन ने सबको डरा दिया. नागिन को देखकर घरवालों की सांसें अटक गई. उसके बाद आनन-फानन में स्नेक कैचर को बुलाया गया. उसने बड़ी आसानी से न केवल नागिन को पकड़ लिया, बल्कि उसके साथ स्टंट भी करने लगा. खास बात यह है कि स्नेक कैचर ने नागिन को बिना किसी औजार के अपने हाथ से ही पकड़ा. नागिन को पकड़ने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार नागिन निकलने की घटना कच्ची बस्ती में बुधवार रात को गणपत के घर पर हुई. यहां यह काली नागिन एक घर की रसोई में घुसकर बैठ गई. यह नागिन घर की रसोई के एक कोने में छुपी बैठी थी. घर में मौजूद लोगों ने जैसे ही नागिन को देखा तो उनके होश फाख्ता हो गये वो रसोई से निकलकर भागे. किसी के कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि क्या किया जाये. बाद में शहर के स्नेक कैचर मुन्ना भाई को बुलाया गया. मुन्ना भाई ने आकर नागिन की गतिविधि देखी और बाद में बिना किसी औजार के कुछ ही देर में उसे काबू में कर लिया. मुन्ना भाई ने उसको अच्छी तरह से देखने के बाद बताया कि वह कोबरा प्रजाति की नागिन है.

जहरीली नागिन को पकड़ने के बाद स्नेक कैचर मुन्ना भाई काफी देर तक उसके साथ स्टंट करता रहा. कभी उसे बोतल में डालने का प्रयास किया तो कभी उसके मुंह और पूंछ को पकड़कर हाथों से उसे नापने लगा. लेकिन इस दौरान गणपत और उसके परिजनों समेत वहां मौजूद लोगों की कंपकंपी छूटती रही. बाद में नागिन को एक डब्बे में बंद कर उसे सुनसान इलाके में छोड़ दिया गया. अमूमन स्नेक कैचर सांप को एक विशेष औजार के जरिये काबू करके पकड़ते हैं. लेकिन मुन्ना भाई ने काली नागिन को हाथ से पकड़कर सबको चौंका दिया. उल्लेखनीय है कि बारिश का मौसम चल रहा है. इस मौसम में सांपों के निकलने का सिलसिला चलता रहता है.