8 साल लिव इन में रहे… फ़िर गर्लफ्रैंड की हो गयी शादी.. प्रेमी ने किया सुसाइड

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के 28 साल के युवक ने पंजाब के लुधियाना में सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि वह प्रेमिका के साथ लिव-इन में रहता था, लेकिन कुछ दिन पहले ही प्रेमिका की कहीं और शादी तय हो गई और इस की वजह से उसने सल्फास की गोलियां खा ली और उसकी मौत हो गई। लुधियाना के थाना शिमला पुरी पुलिस ने युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। विनीत ने जान देने से पहले 4 पेज का एक सुसाइड नोट लिखा है। इसमें उसने अपनी मौत के लिए रमनदीप कौर को जिम्मेदार बताया।

गरीब परिवार से था विनीत

पुलिस के अनुसार, युवती रमनदीप कौर शेर पुर कलां रविदास मंदिर के निकट शेरपुर मार्केट में रहती थी. पुलिस ने विनीत के पिता ओम दत्त शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। पिता के बयान अनुसार, वह हिमाचल में मजदूरी करते हैं और उनकी पत्नी का 14 साल पहले देहांत हो गया था। विनीत उनका इकलौता बेटा था। एक शादीशुदा बेटी है। 13 साल पहले विनीत काम की तलाश में लुधियाना आ गया था। यहां वो अपने चाचा के बेटे अजय शर्मा के साथ रहता था और सिक्योरिटी गार्ड था।

पति-पत्नी की तरह रहते है विनीत और रमनदीप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करीब 8 साल पहले विनीत रमनदीप के संपर्क में आया और दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। करीब दो महीने पहले विनीत को पता चला कि रमनदीप के परिवार ने उसकी शादी तय कर दी है। 15 मार्च को उसकी शादी हो गई। इस पर युवक ने दाना मंडी में सल्फास निगल लिया। गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार उसकी मौत हो गई।