स्कूली बच्चों पर चढ़ा आशिकी का भूत, लड़के ने बीच सड़क पर भर दी लड़की की मांग, देखिए Video

आजकल के बच्चे कब बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं चलता। हाल में कुछ स्कूली बच्चों को शादी का ऐसा शौक चढ़ा कि उन्होंने आपस में शादी-विवाह भी कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नादानी में बच्चों ने क्या कर दिया है उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है। वीडियो में लड़का एक स्कूली लड़की की मांग भरते हुए नजर आ रहा है। उनके इस हरकत को छुपाने के लिए लड़की की सहेलियां आस-पास खड़ी हैं। लेकिन किसी ने अपनी खिड़की से इन बच्चों का वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सारे वीडियो स्क्रिप्टेड होते हैं।

लड़के ने लड़की की मांग में भर दिया सिंदूर

वीडियो में दिख रही स्कूली लड़की लगभग 16-17 साल की लग रही है और वह अपनी सहेलियों के साथ एक गली में गई हुई है। जहां उसका प्रेमी भी आया है। गली में खड़ा प्रेमी लड़की की मांग में सिंदूर भर देता है। इसके बाद वह लड़की की मांग पर पूरी सिंदूर की डब्बी उडेल देता है। यह देख लड़की की सहेलियां मांग में लगे सिंदूर को छुपाने के लिए अपना दिमाग लगाती हैं और लड़की के सिर पर होली के रंग का पैकेट उडेल देती हैं। ताकि सिंदूर अलग से न दिखे। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को ट्विटर अकाउंट @Nikhilgupta1104 से पोस्ट किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- विवाह संपन्न हुआ। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इन स्कूली बच्चों का मजाक उड़ाने लगे। वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए इन लड़के-लड़कियों का मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये निब्बा-निब्बी ऐसी ही हरकतें करते हैं। दूसरे ने लिखा- इनके घर वालों ने अगर ये वीडियो देख लिया फिर इनकी तो खैर नहीं।

देखिए वीडियो –

इन्हें भी पढ़िए –Chhattisgarh: मोदी मंत्रिमंडल में साहू समाज को मिला प्रतिनिधित्व.. बिलासपुर सांसद बनेंगे मंत्री!..

Modi Cabinet 3.0: किसके-किसके पास आया शपथ ग्रहण के लिए फोन, एक क्लिक में देखिए पूरी लिस्ट

पीएम मोदी के साथ आज ये मंत्री लेंगे शपथ, आ गई फाइनल लिस्ट?

Chhattisgarh Weather Updates: छत्तीसगढ़ में मानसून की एंट्री, इन जिलों में येलो अलर्ट

Anganwadi Recruitment 2024: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पद पर निकली भर्ती, 8वीं 10वीं पास अभ्यर्थी इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन