Rape Case: मिलने बुलाया और पिलाई ड्रिंक, 21 साल की युवती से इंस्टाग्राम फ्रेंड ने ही किया रेप

Rape Case: कर्नाटक। उडुपी जिले के करकला में एक 21 साल की लड़की के साथ उसके ही दोस्त अलताफ ने नशीली दवा पिला कर रेप किया, पुलिस के मुताबिक  अलताफ और पीड़िता की दोस्ती तीन महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी, 23 अगस्त शुक्रवार को अल्ताफ ने पीड़िता को दोपहर 12 बजे एक जगह पर मिलने के लिए बुलाया था और वहां से अपनी गाड़ी में बिठा कर पास के जंगल में एक सुनसान जगह ले गया। कुछ देर बाद अल्ताफ का दोस्त रिचर्ड और एक और दोस्त वहां बीयर लेकर आ गए।

अल्ताफ ने की थी इंस्टाग्राम पर दोस्ती

शिकायत के मुताबिक उस बीयर में कोई दवाई मिलाई गई थी और पीड़िता को पिलाया गया था जिस वजह से वो पूरे होश में नहीं थी, इसके बाद अल्ताफ ने पीड़िता का बलात्कार किया और उसके बाद देर शाम को अल्ताफ अपनी गाड़ी में ही पीड़िता को उसके घर के सामने ड्रॉप करने पहुंचा। उसी समय कुछ लोगों ने अल्ताफ को पकड़ लिया और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत पीड़िता को अस्पताल में दाखिल किया, जिसके बाद आरोपी अल्ताफ और रिचर्ड को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बीएनएस की धारा 138, 64 और 3(5) के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नशीली ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

उडुपी एसपी डॉ अरुण के ने बताया कि करकला टाउन पुलिस थाने  में एक महिला के कथित अपहरण और बलात्कार के संबंध में कल शाम एक मामला दर्ज किया गया था।  शिकायत से पता चलता है कि महिला और आरोपी 3 महीने से इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क में थे। आरोपी अल्ताफ ने पीड़िता को एक जगह बुलाया, वहां से अपहरण कर लिया।  वहीं दूसरी जगह पर उनके साथ दो दोस्त बीयर डिलीवर करने के लिए शामिल हो गए। इसके बाद वह उसे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला देता है और बाद में उसके साथ बलात्कार करता है।

पुलिस ने दी जानकारी

हमने अल्ताफ और बीयर लाने वाले व्यक्ति रिचर्ड को हिरासत में ले लिया है और अपराध संख्या 145/24 के तहत बीएनएस की धारा 138, 64 और 3(5) के तहत मामला दर्ज किया है। हमने उनके वाहन भी जब्त कर लिए हैं। हमें यह भी पता चला है कि आरोपी ने लड़की को वापस घर छोड़ दिया। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। न्यायिक अधिकारी की उपस्थिति में पीड़िता का बयान दर्ज करने और आरोपी की गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जितनी जल्दी हो सके, हम सुनिश्चित करेंगे कि कार्रवाई की जाए।”

Random Image