रणवीर सिंह चाहते थे अर्जुन कपूर की चाची संग स’म्बंध बनाना, Viral Video ने मचाई बॉलीवुड में सनसनी

Entertainment Desk: हाल ही में नेटफ्लिक्स के मशहूर शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ पर पहुंचे रणवीर सिंह चाहते थे अर्जुन कपूर की चाची संग स’म्बंध बनाना, Viral Video ने मचाई बॉलीवुड में मचाई सनसनी। इस सीरीज का पहला सीजन काफी हिट था। वहीं, दूसरे सीजन में तो लोगों को और भी मजा आ रहा हैं। इस सीजन में भावना पांडे, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह और महीप कपूर की कहानी दिखाई गई हैं। ये सीजन स्टार वाइव्स पर आधारित हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बने इस शो में बहुत से स्टार गेस्ट एंट्री भी कर चुके हैं।

शो में इन स्टार वाइव्स के स्टाइल और निजी जिंदगी के बारे में दिखाया जाता हैं। खुद करण जौहर और गौरी खान भी इसका हिस्सा बन चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस शो में शिरकत की। हालांकि, इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें बोल दी जिसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया। रणवीर सिंह एक बार फिर अपने बयान के चलते विवादों में आ गए हैं।

रणवीर सिंह ने महीप कपूर से की ये बात

बता दें कि, इस सीजन में नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा सजदेह और भावना पांडे नजर आ रहीं हैं। इस शो से खासतौर पर महीप कपूर को काफी शोहरत मिली हैं। वो संजय कपूर की पत्नी हैं। एक एपिसोड में ये चारों एक्ट्रेस रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर मस्ती करती नजर आ रहीं हैं। इसी दौरान रणवीर सिंह भी नजर आते हैं।

screenshot 20240204 204106 facebook1285963110347392180

रणवीर सिंह के कैमियो वाली क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में रणवीर सभी एक्ट्रेस से बिंदास बात करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका पूरा फोकस महीप कपूर पर दिखता हैं। इसके बाद रणवीर खुद को बैट्री ऑपरेटेड डिवाइस बताते हैं। इसके अलावा रणवीर पैर में मोच आने की बात बताते हुए महीप से फूट मसाज की बात करते हैं। महीप रणवीर को फूट मसाज देती हैं तो वो अजीब अजीब आवाजें निकालने लगते हैं। अब ये वीडियो देख सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी भड़क गए हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोलिंग

वैसे तो इस शो में रणवीर की एंट्री टीआरपी बढ़ाने के लिए की गई हैं। लेकिन, रणवीर का हद से ज्यादा बिंदास हो जाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा हैं। वहीं, शादीशुदा होते हुए रणवीर का इस तरह से महीप कपूर से बात करना भी लोगों को अच्छा नहीं लग रहा हैं। एक यूजर ने रणवीर को ओपन मैरिज वाला वर्ल्ड बेस्ट हसबैंड तक बता दिया हैं।

अब यूजर्स रणवीर पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दीपिका अपने पति को संभाल लो, ये बेशर्मी की हद पार कर रहा हैं। एक ने लिखा- रणवीर सिंह का रियलिटी शो में ऐसा बिहेवियर अच्छा नहीं लग रहा हैं। एक ने लिखा- रणवीर सिंह तुम केवल लेगेसी पर फोकस करो, जो तुम क्रिएट करना चाहते हो। मैं जानता हूं तुम केवल यही कर सकते हो। एक ने लिखा- मुझे पता है ये सब स्क्रिप्टेड हैं। लेकिन, इससे इमेजिंग करो नुकसान ही पहुंच रहा हैं।

बता दें कि, रणवीर सिंह अभी हाल ही में न्यूड फोटोशूट को लेकर भी काफी विवाद झेल चुके हैं। उन्होंने अपनी बहुत सी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसे लेकर उन पर एफआईआर तक दर्ज कर ली गई थी। हालांकि बॉलीवुड रणवीर सिंह के सपोर्ट में आ गया था। अब ये मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि, रणवीर फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। हालांकि शो को काफी पसंद किया जा रहा हैं। नेटफ्लिक्स पर ये सो ग्लोबल लेवल पर ट्रेंड में हैं।