रणबीर कपूर ने 70 करोड़ से घटाई फीस, वजह जान करेंगे तारीफ, फिर भी होगी एक्टर पर पैसों की बारिश

मुंबई: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ के टीजर की खूब चर्चा हो रही है। टीजर अभी तक यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं टीजर में रणबीर का गैंगस्टर लुक देखने को मिला है। यह पहली बार है जब वह किसी फिल्म में एक गैंगस्टर बने हैं। इससे पहले उन्हें सिर्फ रोमांटिक और कूल किरदार में देखा गया है। फिल्म के टीजर ने ऑडियंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। फैंस ने इसे पहले ही रणबीर का अबतक बेस्ट परफॉर्मेंस घोषित कर दिया है. फिल्म में बॉबी देओल का लुक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल को उनके लुक के लिए खूब सराहा जा रहा है। इस बीच खबर है कि रणबीर कपूर ने अपनी फीस में कमी की है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने फीस में कमी एनिमल के प्रोडक्शन को बढ़ाने के लिए की है, साथ ही रणबीर ने प्रोड्यूसर भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा को सपोर्ट करने के लिए भी अपनी फीस घटाई है।

रणबीर कपूर की मार्केट वैल्यू 70 करोड़ रुपए की है और ‘एनिमल’ के लिए उन्होंने इतनी फीस ली है, लेकिन उन्होंने अपनी फीस में 50 प्रतिशत कटौती की है। वह मात्र 30-35 करोड़ रुपए ही ले रहे हैं। उनकी फीस के पैसे फिल्म के प्रोडक्शन वैल्यू पर खर्च करने में इस्तेमाल हुई है। हालांकि रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है, तो उन्हें मुनाफे में हिस्सा मिलेगा।

संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी बालीवुड फिल्म है ‘एनिमल’

रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आए थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए 20-25 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। एनिमल इस साल रिलीज होने वाली रणबीर की दूसरी फिल्म है। जबकि संदीप रेड्डी वांगा की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले उन्होंने साल 2019 में आई फिल्म ‘कबीर सिंह’ को डायरेक्ट किया था, जो ब्लॉबस्टर साबित हुई थी।

बढ़ाई गई थी ‘एनिमल’ की रिलीज डेट

‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। ‘एनिमल’ अगस्त में रिलीज़ होने वाली थी। इसकी टक्कर सनी देओल की ‘गदर 2’, अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ और रजनीकांत की ‘जेलर’ से होने वाली थी। हालांकि, पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में देरी होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।