पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने दो बेटों को मारी गोली, एक की मौत.. बहुएं भी घायल… क्या.? लॉकडाउन के बाद डिप्रेशन में है पुलिस, पढ़िए पूरी ख़बर

फ़टाफ़ट डेस्क. हरियाणा के कैथल जिले की पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात सतवीर नाम के एक व्यक्ति ने अपने दो बेटों को गोली मार दी. इस दौरान एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बीच बचाव के लिए आई दोनों पुत्रवधू भी घायल हो गई. घायल पुत्र और दोनों पुत्रवधुओं को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार गत देर रात लगभग 12 बजे इंस्पेक्टर का किसी बात को लेकर बेटों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि इंस्पेक्टर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल दी और फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. इसी दौरान दोनों पुत्र बधुएं भी पहुंच गई. वह बीचबचाव करने लगी. बीचबचाव के दौरान वह छत से कूद गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई.

आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर क्वाटर में रहता था. उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी. थाना सिविल लाइन के प्रह्लाद सिंह ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताय कि कि घायलों के बयान लेने के लिए वह रोहतक पीजीआइ जा रहे हैं. इसके बाद ही पता चल पाएगा कि इंस्पेक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया. शुरुआती जांच में ये मामला घरेलू कलह का बताया जा रहा है.

वहीं पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं पुलिस ये पता लगाने में भी जुटी है कि आखिऱ उसने ये कदम क्यों उठाया. घायलों के बयानों के बाद ही पूरी हकीकत सामने आ पाएगी.

गौरतलब है कि लाकडाउन शुरू होने से अब तक हरियाणा पुलिस के कर्मचारी डिप्रेशन में दिखाई दे रहे हैं. क्योंकि हिसार में सिपाही विक्रम ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. वहीं रविवार को गुरुग्राम में तैनात इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली. वहीं रविवार देर रात कैथल में इंस्पेक्टर सतबीर ने अपने बेटों पर गोलियां चलाई.