बड़ा हादसा : खड़े ट्रक में घुसी सवारियों से भरी पिकअप, तीन की मौक़े पर मौत, 6 गंभीर

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जनपद में सोमवार देर शाम हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल हैं। घायलों में सभी की हालत नाजुक बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। हादसा उस वक्त हुआ जब बांसी में ख़राब होने की वजह से खड़ी ट्रक में सवारियों से भरी पिकअप जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे की सूचना पर कोतवाली प्रभारी छत्रपाल सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय तिलौली पहुंचाया, जहां सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

घटना सोमवार रात लगभग 9:00 बजे उस समय घटी जब एनएच-233 पर स्थित करही मस्जिदिया के समीप मौरंग लदा ट्रक यूपी51 एटी 6418 खराब होने की वजह से खड़ा था। इसी बीच बस्ती से सवारी लेकर यूपी51 टी 4300 महिंद्रा मैक्स पिकअप सवारी गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में पिकअप में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है। घायलों को कोतवाली प्रभारी छत्रपाल सिंह ने इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलौली में एडमिट कराया।

ये हुए घायल

घायलों की पहचान बांसी आजाद नगर निवासी देवदत्त त्रिपाठी 55 वर्ष, नचनी निवासी बलराम उपाध्याय 65 वर्ष  सर्की नानकार खेसरहा निवासी 45 वर्ष घिसायवन, बेलोहा बाजार निवासी राजकुमार पुत्र राघव राम, 50 वर्षीय सूरज पुत्र राजकुमार, सेहरी सेवक निवासी सोनू तिवारी 35 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।