सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर… SDM ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.. तहसील आए फरियादियों पर भी बरपा कहर… सीएम ने किया सस्पेंड

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में कोरोना रोकथाम के लिए तैनात एसडीएम ने कोरोना नियमों का पालन न करने वाले और बेवजह घूम रहे लोगों को शहर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। एसडीएम अशोक चौधरी पुलिस के साथ सड़क पर मुआयना करने निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न कर रहे लोगों पर जमकर लाठियां बरसाईं। एसडीएम ने मास्क न पहनकर तहसील आए लोगों को भी पीटा।

एसडीएम के एक्शन और तौर-तरीके पर आस-पास के लोगों में काफी नाराजगी है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस पर तुरंत कार्रवाई की है और एसडीएम अशोक चौधरी को निलंबित कर राजस्व परिषद से अटैच कर दिया गया है। अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) ने ये जानकारी दी है।

इसके बाद भगदड़ जैसी स्थिति मच गई। कई फरियादी मास्क की बजाय रुमाल पहने होने का हवाला दे रहे थे, लेकिन SDM महोदय की लाठी रुकी नहीं। तहसील के बाद एसडीएम बाजार की ओर निकले और यहां भी कहर बरपा दिया। उनके सामने मास्क न पहने जो भी आए, चाहे बुजुर्ग हो या युवा उनकी लाठियों की चपेट में आ गए। इस घटना से शहर में काफी नाराजगी है और लोगों ने एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।