मातम में बदली शादी की खुशियां: बारातियों से भरी कार और ट्रक में जबरजस्त भिड़ंत; 9 लोगों की मौके पर मौत, दूल्हा-दुल्हन के घर में मचा कोहराम

झालावाड़. Accident: राजस्थान में आधी रात को हुए सड़क हादसे ने सबको हिला डाला। मध्य प्रदेश से सटे राजस्थान के झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना इलाके में बारातियों से भरी कार और ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में नौ बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना से शादी के घर में हाहाकार मच गया। ये बाराती शादी के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में हुए इस हादसे ने शादी की खुशियां छीन ली।

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की एक और लिस्ट, देखें सभी के नाम

पुलिस के अनुसार यह दर्दनाक हादसा अकलेरा थाना इलाके में शनिवार आधी रात को हुआ। अकलेरा कस्बे से ये बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर इलाके के किसी गांव में गई थी। शनिवार रात को शादी के बाद बाराती वहां से लौट रहे थे। इस दौरान अकलेरा और घाटोली के बीच पचौला मोड़ पर बारातियों से भरी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार सभी बारातियों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी लोग बागरी समाज से के थे।

चॉकलेट खाने से खून की उल्टियां करने लगी डेढ़ साल की बच्ची, जांच में सामने आई ये वजह

हादसे की सूचना पर अकलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को वहां से उठवाकर अकलेरा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हादसे में मारे गए लोगों में से सात अकलेरा के थे। जबकि एक हरनावदा और एक बारात सारोला का रहने वाला था। बहरहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है।

Board Exam Result 2024: बीजेपी विधायक का बड़ा ऐलान, बोर्ड एग्जाम में टॉप करने वाले लड़के को दे देंगे अपनी कुर्सी

हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। हादसे की सूचना के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के घरों में कोहराम मच गया। शादी में आए लोग सभी कामधाम छोड़कर घटनास्थल के लिए दौड़ पड़े। इस हादसे के कारण शादी वाले दोनों घरों में मातम पसर गया। किसी के मुंह से कोई बोल नहीं फूट रहे थे। ग्रामीण और अन्य परिचित पीड़ित परिवारों को संभालने में जुटे हैं।

Gold-Silver Price Today: सोना-चांदी का ताजा भाव: सातवें आसमान पर पहुंच रहे सोने के दाम, जानें- 10 ग्राम गोल्ड का रेट…

Weather Update: 10 राज्यों में पड़ रही झुलसा देने वाली गर्मी, कहां-कहां होगी बारिश, पढ़ें- मौसम का ताजा हाल