दो बच्चे की मां प्रेमी संग फरार, लाखों रूपये के जेवरात भी ले गई साथ; पति बोला- पहले भी भाग चुकी है, अब दो-तीन दिन के अंदर…

भागलपुर. Love Story: बिहार के भागलपुर में दो बच्चे की मां अपने प्रेमी के संग फरार हो गई। पीड़ित पति का आरोप है कि वह लाखों रुपए और कीमती जेवरात लेकर प्रेमी संग भागी है। पति को जब इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया। पति ने कहा कि अब हम 2-3 दिन में दूसरी शादी करेंगे। लेकिन अब उसको अपने पास नही रखेंगे।

पत्नी पहले भी किसी और के साथ हो गई थी फरार

मामला सबौर थाना क्षेत्र के सारधो गांव का है। जहां पर पिछले कुछ दिनों पहले दो बच्चे की मां अपने पहले पति और दो बच्चे को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई। पति को इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने पत्नी को साथ में रखने के लिए साफ इनकार कर दिया। उसने कहा कि वह पहले भी किसी और के संग फरार हो गई थी। उसने दूसरी बार इस तरह की गंदी हरकत की है।

साल 2012 में महिला से किया था लव मैरिज

पति ने बताया कि वर्ष 2012 में गोड्डा जिला के महागामा की रहने वाली महिला से उसने प्रेम विवाह किया था। शादी के 8 साल बाद किसी दूसरे लड़के के संग वह फरार हो गई। पंचायत स्तर पर समझौता के बाद मैं उसे साथ रखने के लिए तैयार हुआ था। इसके दो साल बाद उसकी पत्नी का तिलकामांझी थाना क्षेत्र के जवारीपुर निवासी एक शख्स से अफेयर हो गया। इसके बाद वह अपने प्रेमी छोटू के संग फरार हो गई।

पति ने दी थाने में शिकायत

पति का आरोप है कि उसकी पत्नी लाखों रुपए कैश और घर का सारा जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ भागी है। घर पर नहीं मिलने पर काफी खोजबीन किया। लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला। हाल में पता चला कि वह अपने प्रेमी छोटू के संग फरार हुई है। पीड़ित पति का कहना है कि अब मैं दूसरा शादी करूंगा। उसको किसी भी कीमत पर अब मैं स्वीकार नहीं कर सकता। पति ने इस संबंध में शुक्रवार को सबौर थाना में लिखित रूप से शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें –

Weather Update: भीषण गर्मी का येलो अलर्ट जारी, जानें अन्य राज्यों में कैसा रहेगा मौसम

Today’s Horoscope: इन राशि वालों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भरी रहेगी तिजोरी

सैकड़ों यात्रियों की जान पर जोखिम: 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ट्रेन दौड़ानी थी वहां 120 की रफ्तार से दौड़ा दी, लोको पायलट और सहायक सस्पेंड

सपा की टेंशन बढ़ाने वाली तस्वीर: ये महिला MLA, BJP के लिए प्रचार करते नजर आई, तैयारियों को लेकर की चर्चा

राम मंदिर में मोबाइल पर लगा बैन, राम मंदिर ट्रस्ट ने वीआईपी श्रद्धालुओं पर भी लगाई लगाम