DJ बंद कराने को लेकर दो पक्षों में हंगामा, जिसने डायल 112 को फ़ोन किया, उस युवक की पीट-पीटकर हत्या

यूपी के गोरखपुर जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के एक मैरेज हाउस में शादी समारोह के दौरान डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। बार-बार समझाने के बावजूद उग्र बराती किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। इस बीच रोहित उर्फ राहुल नाम के एक लड़के को मनबढ़ों ने शादी समारोह से घर लौटते समय घेर कर इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में आरोपितों की करतूत कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस उनकी पहचान में जुटी है। मृतक परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक चिलुआताल थाना क्षेत्र के विष्णुपुरम रामनगर निवासी शेषनाथ सिंह की लड़की का विवाह गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रिमझिम पैलेस में आयोजित किया गया था। बरात पीपीगंज से आई थी। रामनगर के विशुनपुरा टोला निवासी राेहित सिंह भी शादी समारोह में आया था। रात में डीजे बंद कराने पर बरात में आए युवक हंगामा करने लगे। मामला बढ़ने पर राहुल ने डायल 112 पर फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पीआरवी ने समझा-बुझाकर डीजे बंद करा दिया। यह बात बरातियों को नागवार लगी।

राेहित बाइक से घर जाने के लिए निकला तो विवाद करने वाले युवकों ने उसे घेरकर हाकी, राड व धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद आरोपित बाइक व कार से पीपीगंज की तरफ फरार हो गए। जानकारी होने पर पहुंचे स्वजन गंभीर स्थिति में रोहित को प्राइवेट हास्पिटल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची गोरखनाथ पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।