भागकर रचाई शादी, एक महीने के भीतर ही की पत्नी की हत्या, ससुर को फोन कर बोला…

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ जिले से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भागकर शादी करने के एक महीने से भी कम समय के बाद 22 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद युवक ने अपने ससुर को फोन भी किया और बेटी की मौत की जानकारी दी। पत्नी की हत्या के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चला रही है। 

शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा ऐलान, प्रदेश में अब शुरू होंगे ये  3 नए Certificate And Diploma कोर्स…Open School के Exam अब वर्ष में 3 बार.!

धारदार हथियार से हत्या

22 वर्षीय एक राजाराम ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। दांगीपुरा के थाना प्रभारी (एसएचओ) सत्यनारायण गोचर ने कहा कि सोमवार शाम करीब पांच बजे नशे में धुत राजाराम का सुनीता से झगड़ा हो गया, बहस के दौरान राजाराम ने सुनीता सिर पर तेज धार हथियार से वार किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

छत्तीसगढ़ में DIG, SP, ASP, DSP, इंस्पेक्टर ट्रांसफर; दो दर्जन से ज्यादा अफ़सर PHQ बुलाए गए, देखिए सूची

भागकर रचाई थी शादी

दरअसल, झालावाड़ में रहने वाले राजाराम की पिछले साल पंचपिपली गांव की रहने वाली सुनीता से सगाई हुई थी। हालांकि, सुनीता के परिवार ने शादी रद्द कर दी थी। दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे और 10 फरवरी को अपने घरों से भागने के बाद एक मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद सुनीता के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक,  राजाराम शराब पीने का आदी है और शादी के बाद से ही उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था।

फेसबुक, इंस्टाग्राम हुआ डाउन, अपने आप लॉगआउट हो रहे अकाउंट

ससुर को फोन कर दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद राजाराम ने अपने ससुर को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने कहा है कि एसएचओ ने कहा कि सुनीता के पिता की शिकायत के आधार पर राजाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में ACB और EOW में बड़ा फेरबदल, सरकार ने पूरी टीम को बदला, देखिए- नई टीम में कौन-कौन है शामिल!