कई दिनों से लापता कांग्रेस नेता का अधजला शव हुआ बरामद, हत्या की जताई थी आशंका

तिरुनेलवेली. तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में पिछले कुछ दिनों से लापता कांग्रेस के एक नेता का अधजला शव शनिवार को बरामद किया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि केपीके जयकुमार धनसिंह का अधजला शव उन्हीं के खेत से बरामद किया गया। हाल ही में मृतक धनसिंह ने अपनी जान को खतरा होने का दावा किया था। धनासिंह के बेटे ने पहले पुलिस को अपने पिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। 

खुले Park में ही भीड़ गए प्रेमी जोड़ा, सबके सामने करने लगे कुछ ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आंखें

धनसिंह कांग्रेस की पूर्व तिरुनेलवेली इकाई के प्रमुख थे। पुलिस ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए तीन विशेष टीम गठित की गई हैं। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी (TNCC) के प्रमुख के. सेल्वापेरुन्थागई ने अपने पार्टी सहयोगी के निधन पर दुख जताया और उनके योगदान को याद किया। विपक्ष ने इस मामले पर सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) और राज्य पुलिस पर जमकर निशाना साधा। 

छत्तीसगढ़ का “हरा सोना” से संग्राहक होंगे मालामाल, जानिए तेंदूपत्ता संग्राहकों को कितना मिलेगा पैसा

विपक्ष के नेता ने जताया दुख

अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) के महासचिव और विपक्ष के नेता एडप्पादी के पलानीस्वामी ने केपीके जयकुमार के निधन पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर की गई एक पोस्ट में आरोप लगाया कि एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता के साथ हुई घटना तमिलनाडु में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को दर्शाता है।

देखिए VIDEO: सोशल मीडिया इस Hot भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

“शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई”

उन्होंने इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्तियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने दावा किया कि धनसिंह ने पहले जिला पुलिस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा होने का दावा करते हुए कुछ लोगों का नाम भी लिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई नहीं की।

पद से इस्तीफा दिया, बोले- कांग्रेस से कहीं नहीं जा रहा… अब BJP में हो गए शामिल; जानिए कौन है ये नेता.!

CG-आत्मानंद स्कूलों में Admission की तारीख बढ़ी, अब इस तारीख़ तक कर सकेंगे आवेदन, पढ़िए DPI की आदेश…