Breaking : दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 4 की मौत; 4 घायल… यहां गैस सिलेंडर से भरी ट्रक हादसे का शिकार, 2 बुरी तरह झुलसे

राजस्थान के नागौर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, घटना खींवसर के टांकला के पास घटी है। कहा जा रहा है कि यहां पर दो कारों के बीच भीषण टक्कर हुई है। कहा जा रहा है कि आपस में टक्कराने से पहले कारें एक ट्रोले से टकराई थीं।

वहीं, दूदू में गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया। इससे ट्रक में आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह के आग पर काबू पाया। इस हादसे में आग लगने से 2 लोग झुलस गए हैं। दोनों घायलों को अस्पताल  में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से आसपास के इलाके में सनसनी फैली हुई है। कहा जा रहा है कि अभी भी जले हुए कुछ सिलेंडरों से गैस निकल रही है। वहीं, ग्रामीणों की घटनास्थल के आस-पास भीड़ लग गई है। दूर-दूर तक खेतों में जले हुए सिलेंडर बिखरे पड़े हैं. साथ ही खेतों में मांस के लोथड़े भी पड़े हैं। कहा जा रहा है कि 2-3 लोगों के जिंदा जलने की सूचना मिल रही है।