महिला पुलिस कांस्टेबल ने पंखे से लटककर की खुदकुशी… वैवाहिक रिश्ते से थी परेशान

जयपुर.. राजस्थान के बारां जिले में पति के साथ खराब रिश्तों से परेशान 22 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल ने अपने सरकारी क्वार्टर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.. अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि घटना सोमवार देर रात पुलिस लाइन इलाके में हुई और कांस्टेबल के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है…

पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल के पिता द्वारा दायर शिकायत के आधार पर पति के खिलाफ आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है.. बारां सिटी पुलिस स्टेशन में सर्किल इंस्पेक्टर (सीआई) मांगीलाल यादव ने बताया कि जनकपुर गांव की रहने वाली रवीना सहरिया पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर तैनात थीं..

सीआई ने बताया कि कांस्टेबल की शादी जिले के सोडाला गांव निवासी राजकरन सहरिया से करीब डेढ़ साल पहले हुई थी, लेकिन रिश्ते से संतुष्ट नहीं होने की वजह से वह अलग रह रही थी.. यादव ने बताया कि कांस्टेबल के पिता ने राजकरन सहरिया पर उसे प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया..

उन्होंने बताया कि कांस्टेबल के पति पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.. सीआई ने बताया कि मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.. मामले की जांच की जा रही है..