वीडियो : करवाचौथ की खरीदारी के दौरान ‘आंटी’ कहने पर भड़की महिला… बीच बाजार जमकर मारपीट..

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में करवाचौथ को लेकर बाजारों में खरीदारों की भीड़ लगी हुई है. इसी खरीदारी के दौरान कुछ महिलालाओं में जमकर मारपीट हो गई, इस मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि एक महिला ने दूसरी महिला को आंटी कह दिया, इसी के बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते नौबत मारपीट तक उतर आई. महिला पुलिसकर्मी ने किसी तरह मामला शांत करा दिया.

कोतवाली सदर क्षेत्र के बाबूगंज बाजार में एक महिला अपनी साथी महिला के साथ खरीदारी कर रही थी तभी पीछे से खरीदारी करने पहुंची अन्य महिलाओं ने पहले से खड़ी महिला को आंटी बोल दिया. बस फिर क्या था, दोनों महिला पक्षो में आंटी कहने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते बीच बाजार में ही मारपीट हो गई. महिलाओं ने एक-दूसरे को जमकर बीच बाजार ही पीट डाला.

सूचना मिलने पर महिला पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद महिलाओं को समझा कर मामला शांत करा दिया. अब महिलाओं की मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि दोनों पक्षो की महिलाओं ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस थाने पर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.