प्रेमी ने खुद को आग लगाकर प्रेमिका को लगाया गले, दोनों के बीच हुई थी ऑनलाइन दोस्ती

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रेमी ने खुद को आग लगाकर प्रेमिका को गले लगा दिया। दोनों बुरी तरह झुलस गए। फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों मूक बधिर हैं और दोनों के बीच ऑनलाइन दोस्ती हुई। धीरे-धीरे यह दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों को प्यार हो गया।

दरअसल, कानपुर के नौबस्ता में रहने वाले राम नारायण की मूकबधिर बेटी रचना की ऑनलाइन दोस्ती जयपुर के रहने विजय से हो गई। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन इधर कुछ दिनों से दोनों में कोई अनबन हो गई थी। आज सुबह विजय जयपुर से कानपुर आया और सीधे पेट्रोल डालकर रचना के घर में घुस गया।

कुछ देर दोनों में बातचीत हुई। उसके बाद विजय ने खुद को आग लगा ली। आग लगाने के बाद उसने रचना को भी गले से लगा लिया, जिससे वह जल गई। दोनों को जलते देख घर में हंगामा हुआ. चारों तरफ भीड़ लग गई। दोनों घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

राम नारायण का कहना है कि दोनों के बीच बातचीत होती थी, आज सुबह वह (विजय) जयपुर से आया और आग लगा ली  जबकि डीसीपी रवीना त्यागी का कहना है कि, दोनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, लड़का काफी जला है, लड़की के पिता की तरफ से मिली तहरीर पर एफआईआर लिखी जा आ रही है।