हैवानियत की हद पार: प्रेग्नेंट पत्नी को चारपाई से बांधा, फिर लगा दी आग, तड़प-तड़पकर हुई मौत; वजह जानकर हैरान जाएंगे

अमृतसर. पंजाब के अमृतसर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर रूह कांप जाएगी। एक प्रेग्नेंट महिला को पति के साथ बहस करना भारी पड़ गया। उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। बहस से गुस्साए पति ने महिला को चारपाई से बांध दिया और फिर उसमें आग लगा दी। आग से झुलसकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 23 साल की महिला 6 महीने की गर्भवती थी।

मातम में बदली शादी की खुशियां: बारातियों से भरी कार और ट्रक में जबरजस्त भिड़ंत; 9 लोगों की मौके पर मौत, दूल्हा-दुल्हन के घर में मचा कोहराम

अमृतसर के बुल्लेनांगल गांव की घटना

पुलिस के मुताबिक दंपति के बीच शुक्रवार को तीखी बहस हुई जिसके बाद महिला को पति ने बिस्तर से बांध दिया और गुस्से में आग लगा दी। मृत महिला का नाम पिंकी बताया जा रहा है जबकि आरोपी पति का नाम सुखदेव है।  यह घटना अमृतसर के पास बुल्लेनांगल गांव की है।

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की एक और लिस्ट, देखें सभी के नाम

तीखी बहस के बाद की पत्नी की हत्या

पुलिस के मुताबिक  “सुखदेव और पिंकी के बीच तनावपूर्ण संबंध थे और वे आपस में  झगड़ते थे। शुक्रवार को भी उनके बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद सुखदेव ने पिंकी की हत्या कर दी और भाग गया।”

चॉकलेट खाने से खून की उल्टियां करने लगी डेढ़ साल की बच्ची, जांच में सामने आई ये वजह

पंजाब पुलिस से मांगी रिपोर्ट

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है और पंजाब पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मागी है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट डालकर इस भयावह घटना की निंदा की है और क्रूरता को अकल्पनीय बताया है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

Gold-Silver Price Today: सोना-चांदी का ताजा भाव: सातवें आसमान पर पहुंच रहे सोने के दाम, जानें- 10 ग्राम गोल्ड का रेट…

Weather Update: 10 राज्यों में पड़ रही झुलसा देने वाली गर्मी, कहां-कहां होगी बारिश, पढ़ें- मौसम का ताजा हाल