शर्मनाक: अपने ही घर में सुरक्षित नहीं बेटी!… 11 साल की लड़की से परिवार के 4 लोगों पर रेप का आरोप, पिता-भाई, दादा और मामा के खिलाफ केस दर्ज

मुंबई। महाराष्ट्र के पुणे से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 11 वर्षीय लड़की के साथ उसी के पिता, भाई, दादा और मामा द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इस मामले का खुलासा पीड़िता जिस स्कूल में पढ़ रही थी उस स्कूल में आयोजित ‘गुड टच, बैड टच’ नाम के एक सेशन में हुआ है। पीड़िता ने यह बात अपने काउंसलर को बताई, जिसके बाद काउंसलर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पुणे के बंदगार्डन थाने में एफआईआर दर्ज की गई।

Random Image

शिकायत के मुताबिक पीड़िता के साथ यह गंदी हरकत पिछले चार साल से हो रहा था, लेकिन वह लोगों के डर से इस बात को किसी को नहीं बता रही थी। जिसका फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म होता रहा और वह उनके गंदी हरकत को मजबूर होकर सहती रही।

बंदगार्डन थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सविता सपकाले के अनुसार, उंसलर की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में आगे की जांच जारी है। पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376, 376 (ए) (बी), 375 (बलात्कार), 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और धारा 3 (बी) और पॉक्सो (POCSO) एक्ट में केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। बच्ची का शोषण पुणे के अलावा उसके गृह जिले में भी हुआ है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में इस बात को भी पुलिस को बताई है। पीड़िता के साथ हुए इस घिनौनी हरकत को लेकर पुलिस की एक टीम वहां भी जाने वाली है।