केजरीवाल के खिलाफ आग उगलने वाले कपिल मिश्रा “आप” से निलंबित……

नई दिल्ली 

महात्मा गांधी के समाधि स्थल का दर्शन के बाद केजरीवाल सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को दिल्ली की राजनीति मे जो भूचाल लाया था , उसने खुद केजरीवाल और उनके बेहद करीबी मंत्रियो को की ईमानदारी पर सवाल खडा कर दिया था। जिसके बाद आज सोमवार को आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति ने कपिल मिश्रा को पार्टी से निलंबित कर दिया है । इससे पहले मिश्रा ने रविवार को जहां राजघाट मे प्रेस कांफ्रेस मे केजरीवाल पर दो करोड रुपए लेने के साथ कई गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।   वही श्री मिश्रा ने आज दोबारा प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर अपने आरोपों पर कुछ और बाते पेश करते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं के अब तक आए सवालों का जवाब दिया था। दूसरी प्रेस कांफ्रेस मे कपिल मिश्रा ने क्या क्या कहा नीचे पढिए 

  1. कपिल मिश्रा ने दोहराया कि सत्येंद्र जैन ने उन्हें खुद केजरीवाल के रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने की बात बताई थी. उनकी मानें तो जैन ने केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल के लिए छतरपुर में 50 करोड़ रुपये की लैंड डील करवाई. डील के तहत बंसल को 7 एकड़ जमीन दी गई. इतना ही नहीं, मिश्रा के मुताबिक जैन ने बंसल परिवार के लिए पीडब्ल्यूडी के 10 करोड़ के फर्जी बिल भी सही साबित किये.
  2.  कपिल मिश्रा के मुताबिक पंजाब चुनाव में पार्टी नेताओं ने टिकट के बदले उम्मीदवारों से पैसे लिए. उन्होंने आरोप लगाया कि संजय सिंह के रिश्तेदारों ने विदेश में वॉलंटियर्स की मदद से यही काम किया.
  3. कपिल मिश्रा ने दोबारा कहा कि वो कल 11.30 बजे सीबीआई में अपने आरोपों की शिकायत दर्ज करवाएंगे. उन्होंने दावा किया कि वो इन आरोपों से जुड़े सबूत भी सीबीआई को सौंपेंगे.
  4. मिश्रा का आरोप था कि केजरीवाल के कथित समर्थक उन्हें पिछले दो दिनों से फोन पर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. लेकिन वो इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं.
  5. मिश्रा ने पीएसी के सदस्यों को चुनौती दी कि अगर उनमें दम है तो वो उन्हें पार्टी से बाहर निकालकर दिखाएं. मिश्रा ने इन आरोपों को खारिज किया कि वो बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं. उन्होंने याद दिलाया कि वो कई मुद्दों पर बीजेपी के खिलाफ बोलते रहे हैं ।

 

https://fatafatnews.com/2017/05/07/%E0%A4%AE%E0%A4%82%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%A6%E0%A5%80%E0%A4%AA%E0%A4%95-%E0%A4%AE%E0%A4%BF%E0%A4%B6%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A5%8B-%E0%A4%AA%E0%A4%A6-%E0%A4%B9/