सरगुजा जिला बास्केटबाल संघ के नये अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल चुने गए

अम्बिकापुर 

 

सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ के तत्वावधान में लम्बे समय से बास्केटबाल खेल का प्रशिक्षण व प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता रहा है। सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ के विशिष्ट सदस्यों के द्वारा एक बड़ा अहम निर्णय लिया गया, जैसे कि लम्बे समय से सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ का अध्यक्ष पद खाली चला आ रहा था। आज विशिष्ट सदस्यों के निर्णय से संघ के नये अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल जी को चुना गया।

 

सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ के नये अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल ने कार्यभार ग्रहण करते ही सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ के कार्यक्रमों को विस्तार करने और नये सदस्यों को जोड़ने का विचार व्यक्त किये, साथ संघ के कार्यकलापों का स्वरूप जानते हुये संघ के कार्यक्रम को सफल करने के लिए आर्थिक मदद का आश्वासन दिया साथ आने वाले समय में कई बड़े कार्यक्रमों को आयोजित कराने के लिए आर्थिक मदद दिलाने में सहायक के रूप में संघ का संचालन करने का फैसला लिये।

 

राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि नये अध्यक्ष के आने से सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ परिवार को खुशी के साथ ही सभी लोग काॅफी उत्साहित हैं। सभी सदस्यों में एक नया उर्जा सा आ गया है। यह भी बताया कि नये अध्यक्ष के नेतृत्व में एक बड़ा आयोजन का जिम्मा भी लिये हैं यह आयोजन 12/05 /2017 से 14/05 /2017 तक 16 वीं छत्तीसगढ़ सब-जूनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन अम्बिकापुर में किया जाना है