कोरोना वायरस से भारतीय-अमेरिकी पत्रकार का निधन.. PM मोदी ने जताया दुख

फ़टाफ़ट डेस्क. पीएम मोदी ने भारतीय-अमेरिकी पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ब्रह्म कांचीबोटला को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- भारतीय-अमेरिकी पत्रकार श्री ब्रह्म कांचीबोटला के निधन से गहरा दुख हुआ. उन्हें उनके बेहतरीन काम, भारत और अमेरिका को करीब लाने के प्रयासों के लिए याद किया जाएगा. उनके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं.

img 20200408 1001252700891133138182954

बता दें पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला का कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से सोमवार सुबह निधन हो गया. वो करीब 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. उनके निधन की जानकारी ब्रह्म कांचीबोटला के बेटे सुदामा कांचीबोटला ने दी.

पिछले 23 मार्च को ब्रह्म कांचीबोटला में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए थे. लेकिन उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. कोरोना वायरस के लक्षणों में सांस लेने में तकलीफ भी शामिल है. ब्रह्म कांचीबोटला बीते 31 मार्च से वेंटिलेटर पर थे. बेटे सुदामा के अलावा ब्रह्म कांचीबोटला के परिवार में उनकी पत्नी अंजना और बेटी सियूजना है.

कोरोना का कहर अमेरिका के न्यूयॉर्क में सबसे ज्यादा देखने को मिला है. अमेरिका में कोरोना वायरस का सबसे भयानक रूप झेल रहे न्यूयॉर्क में मरने वालों की संख्या 5,489 को पार कर गई है..और 38,836 लोग इससे संक्रमित हैं.