खेल-खेल में नाबालिग से चली गोली 4 बच्चों को जा लगी.. मचा हड़कंप, दो की हालत गंभीर

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के गांव दादूपुरा में उस समय हड़कंप मच गया जब खेल-खेल में एक नाबालिग के हाथ से गोली चल गई और चार बच्चे घायल गए। चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है जबकि दो खतरे से बाहर हैं। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रविवार दोपहर गांव दादूपुर में राजकुमार के घर करीब 10 बच्चे खेल रहे थे। वहां राजकुमार और उसकी पत्नी भी मौजूद थी। उसी समय राजकुमार के 14 वर्षीय बेटे लबीस के हाथ से गोली चल गई और वहां मौजूद 13 वर्षीय अदिति के सिर में पीछे से छू के निकल गई। इसके अलावा एक अन्य बच्चे आयुष के सिर में और 13 वर्षीय दीपू के पेट में जबकि 11 वर्षीय एंजिल के पैर में गोली लगी है। इन चारों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित परिजन ऋषिपाल नागर की मानें तो राजकुमार की बेटी उनके घर आई और इन चारों बच्चों को बुलाकर अपने घर ले गई। उस समय राजकुमार के घर के 6 बच्चे और हमारे 4 बच्चे राजकुमार के घर पर खेल रहे थे। वहां पर राजकुमार और उसकी पत्नी दोनों मौजूद थे। परिवार का आरोप है कि उसके किसी बच्चे के गोली नहीं लगी जबकि हमारे चार बच्चों को गोली लग गई। ये गोली राजकुमार के 14 वर्षीय लबीस के हाथ से चली है।

एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस दादूपुर में गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। जांच में सामने आया कि बच्चे खेल रहे थे तभी एक बच्चे के हाथ से गोली चली है। हथियार लाइसेंसी था या नही, इसकी जांच की जा रही है। कैलाश अस्पताल के सीएमओ प्रदीप बंसल ने बताया कि गोली लगने से घायल तीन बच्चों को भर्ती कराया गया है। 8 वर्षीय आयुष के सिर में, 13 वर्षीय दीपू के पेट में और 11 वर्षीय एंजिल के पैर में गोली लगी है। तीनों आईसीयू में भर्ती हैं जिनका इलाज किया जा रहा है।