पत्नी की गला काटकर हत्या के बाद ट्रेन के आगे कूदा पति, सदमे में महिला के बाबा की भी मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से दर्दनाक खबर है, जहां पति-पत्नी के रिश्ते में दरार दोनों की मौत की वजह बन गई। पति ने पहले अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और फिर खुद भी ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वहीं इस हत्या की सूचना जब मृतका के मायके पहुंची तो वहां उसके बुजुर्ग बाबा इस सदमें को बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने हृदयाघात के चलते दम तोड़ दिया। इस दुखद और सनसनीखेज वारदात के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में सन्नाटा पसर गया। दूसरी ओर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जनपद पुलिस इसे पारिवारिक कलह का मामला बता रही है। पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और इसी के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। दरअसल पत्नी की हत्या कर खुद मौत हो गले लगा लेने की यह वारदात जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के मझौवा धोबियन पुरवा गांव की है, जहां सिपाही लाल नाम के युवक ने अपनी पत्नी माधुरी की गड़ासे से गला काटकर नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद वह भागकर गांव के बाहर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और सामने से आ रही ट्रेन केआगे कूद गया। ट्रेन की चपेट में आने से सिपाही लाल की भी मौत हो गई।

पति-पत्नी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं माधुरी के हत्या की खबर जब उसके मायके पहुंची तो उसके बुजुर्ग बाबा सुंदरलाल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सके और हृदय गति रुकने से उनकी भी मौत हो गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। वहीं पुलिस हत्यारोपी मृतक पति को मानसिक रूप से बीमार बता रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय का कहना है युवक मानसिक रूप से बीमार था और पारिवारिक कलह के चलते यह घटना हुई है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है।